Dec 27, 2020

10 माह पहले राजकीय इंटर कॉलेज में प्रवक्ता पदों की भर्ती का रिजल्ट घोषित , अभी नहीं मिली नियुक्ति

राजकीय इंटर कॉलेज में प्रवक्ता पदों की भर्ती 2014-15 का रिजल्ट घोषित होने के दस माह बाद भी अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिल सकी है। इससे परेशान अभ्यर्थियों का कहना है कि एमएलसी देवेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर उनकी नियुक्ति करने की बात कही थी। चयनित शिक्षकों का कहना है कि इस महीने नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो दो सत्र का नुकसान होगा। इसके साथ ही सेवाकाल में वरिष्ठता का भी नुकसान होगा। 27 दिसंबर को नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो चयनित प्रवक्ता 28 दिसंबर को लखनऊ में निदेशालय पहुंचकर धरने पर बैठेंगे।


ज्ञात हो कि फरवरी-मार्च 2020 में परिणाम घोषित होने के बाद नियुक्ति नहीं मिलने से परेशान प्रवक्ता पद के चयनित अभ्यर्थी शिक्षा निदेशालय, माध्यमिक शिक्षा निदेशक, अपर मुख्य सचिव माध्यमिक उत्तर प्रदेश से मिलकर नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। चयनित अभ्यर्थियों ने 8 से 15 दिसंबर के बीच नियुक्ति के लिए खुले पोर्टल पर ऑनलाइन कॉलेज लॉक किया। अभ्यर्थियों का कहना है कि माध्यमिक सचिव की ओर से 22 दिसंबर को नियुक्ति पत्र देने की बात कही गई थी। इसके बाद चयनित प्रवक्ता 16 दिसंबर से लगातार शिक्षा निदेशालय का चक्कर लगा रहे हैं। 

10 माह पहले राजकीय इंटर कॉलेज में प्रवक्ता पदों की भर्ती का रिजल्ट घोषित , अभी नहीं मिली नियुक्ति Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment