Primary ka Master & UPTET News

May 2, 2021

जिले में कोरोना संक्रमण काल के दूसरी खंड शिक्षा अधिकारी समेत 18 शिक्षक-शिक्षिकाओं और शिक्षामित्रों की मौत

हरदोई: अरे, जिले में कोरोना संक्रमण काल के दूसरी खंड शिक्षा अधिकारी समेत 18 शिक्षक-शिक्षिकाओं और शिक्षामित्रों की मौत हो गई। अधिकांश की मौत कोरोना संक्रमण से बताई जा रही है। खंड शिक्षा अधिकारियों से जांच कर मौत का कारण पता करने के लिए कहा गया है।



बेसिक शिक्षा विभाग से जारी सूची के अनुसार खंड शिक्षा अधिकारी भरावन रामकिशुन यादव के साथ ही बावन ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय सकतपुर के शिक्षक सुधीर तिवारी, सकतपुर के ही शिक्षक प्रदीप सिंह, उच्च प्राथमिक विद्यालय कौढ़ा की शिक्षिका निधी बाजपेई, भरावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पत्थरताली की शिक्षिका स्मिता सक्सेना, सुरसा ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय अटवा सरसैया की शिक्षिका आशा राठौर, उच्च प्राथमिक विद्यालय सथरा के शिक्षक ईश्वरचंद्र वर्मा, मल्लावां ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय शाहपुर के शिक्षक महेश सिंह विष्ट, प्राथमिक विद्यालय बांसा के शिक्षक मोहम्मद खालिद अंसारी, कोथावां ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय विलासपुर के शिक्षक हरिकेश कुमार, बेंहदर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर की शिक्षिका प्रिया शुक्ला, हरपालपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय धनियामऊ के शिक्षक शुभम कटियार, पिहानी ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय अमेही के शिक्षक राजकुमार यादव, माधौगंज ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय चदौली के शिक्षक मोहम्मद असलम सिद्दीकी, संडीला विकास खंड के प्राथमिक लोहराई की शालिनी वर्मा, टड़ियावां विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय तेलियानी के राजीव कुमार मिश्र का निधन हो गया। वहीं बावन ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय ककदहिया के शिक्षामित्र जगदीश सिंह,भरावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय झझोली के शिक्षामित्र राजेश कुमार ,संडीला ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय टिकरा बदार के शिक्षामित्र मोहम्मद रईस का भी निधन हो गया। अध्यापकों के अनुसार इन सभी की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। हालांकि बीएसए हेमंतराव ने बताया कि मौत के कारण की अभी पुष्टि नहीं है। उन्होंने बताया कि सभी खंड शिक्षा अधिकारियों से इसकी जांच कराई जा रही है और उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

जिले में कोरोना संक्रमण काल के दूसरी खंड शिक्षा अधिकारी समेत 18 शिक्षक-शिक्षिकाओं और शिक्षामित्रों की मौत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment