May 5, 2021

कोरोना के संक्रमण से शिक्षक व कर्मचारी भी प्रभावित हो रहे

 

आजमगढ़। कोरोना के संक्रमण से शिक्षक व कर्मचारी भी प्रभावित हो रहे हैं। कोरोना संक्रमण से कुछ शिक्षक व कर्मचारियों की जान भी चली गई।


शासन के निर्देश पर डीआईओएस व बीएसए की ओर से पत्र जारी कर विद्यालयों के प्रबंधकों व प्रधानाचार्यों से रिपोर्ट मांगी गई है। इसमे कहा गया है कि कितने शिक्षक व कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए और कितने संक्रमितों की अब तक मौत हुई है इसकी पूरी रिपोर्ट उपलब्ध कराएं जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन सैकड़ों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। समय से इलाज और ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण तमाम लोगों की मौत भी हो रही है। चुनाव के बाद बड़ी संख्या में शिक्षक भी कोरोना पीड़ित हुए हैं। इसको देखते हुए शासन ने जनपद के सभी स्कूलों के प्रबंधकों व प्रधानाचार्यों से रिपोर्ट मांगी है। विद्यालयों को एक प्रोफार्मा उपलब्ध कराया गया है।

कुल कितने संक्रमित हुए और कितने संक्रमण से प्रभावित हैं। अब तक कितने शिक्षकों की कोरोना से मौत हुई है। शिक्षक नेता विजय सिंह ने बताया कि जिला विद्यालय निरीक्षक की ओर से एक प्रोफार्मा पर पूरी डिटेल मांगी गई है कि कितने शिक्षक कोरोना से संक्रमित हुए। कितने शिक्षकों की अब तक कोरोना संक्रमण से मौत हुई है। शिक्षक लगातार कोरोना संक्रमण से शिक्षकों की मौत और चुनाव कार्यक्रमों में तैनाती पर सवाल उठाते रहे हैं। कई शिक्षक समूह मामलले में कोर्ट जाने तक की बात कह चुके हैं। शिक्षक नेताओं के मुताबिक उन्हें संक्रमण काल में चुनाव में तैनात ढंग से की गई।

कोरोना के संक्रमण से शिक्षक व कर्मचारी भी प्रभावित हो रहे Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment