May 23, 2021

राजकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को जल्द ही नियुक्ति मिलेगी

 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से राजकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को जल्द ही नियुक्ति मिलेगी। उच्च शिक्षा निदेशालय को सभी चयनित अभ्यर्थियों के फोन नंबर एवं अन्य जरूरी विवरण मिल गए हैं। निदेशालय अब ऑनलाइन काउंसलिंग का कार्यक्रम जारी करेगा और काउंसलिंग के दौरान कॉलेज आवंटित करते हुए अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र जारी कर दिए जाएंगे।



राजकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 507 चयनित अभ्यर्थियों की ऑनलाइन काउंसलिंग के माध्यम से नियुक्ति प्रक्रिया पूरी होनी है। इसके लिए उच्च शिक्षा निदेशालय ने अभ्यर्थियों के नाम, मोबाइल फोन नंबर, विषय, रैंक, जाति की श्रेणी और चयन की श्रेणी के बार में 19 मई को शाम चार बजे तक जानकारी मांगी थी।


हालांकि तमाम अभ्यर्थी इस अवधि में निदेशालय के ईमेल आईडी पर संबंधित विवरण उपलब्ध नहीं करा सके, जिसके बाद निदेशालय ने अभ्यर्थियों को विवरण उपलब्ध कराने के लिए 22 मई को शाम चार बजे तक समय दिया। यह अवधि भी शनिवार शाम को पूरी हो गई है। अभ्यर्थियों की ओर से उपलब्ध कराए गए मोबाइल नंबर पर निदेशालय उन्हें ऑनलाइन काउंसलिंग के कार्यक्रम की सूचना भेजेगा। ऑनलाइन काउंसलिंग जल्द ही शुरू कराए जाने की तैयारी है। काउंसलिंग शुरू होने के दस दिनों के भीतर चयनति अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी मिल जाएंगे।

राजकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को जल्द ही नियुक्ति मिलेगी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment