Primary ka Master & UPTET News

Read Latest Basic Shiksha News in Hindi only on TETNEWS

May 20, 2021

शिक्षकों की मौत पर सरकारी आंकड़ेबाजी से नाराजगी, नाराज शिक्षकों ने कराया सामूहिक मुंडन

 

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उ.प्र. (माध्यमिक संवर्ग) द्वारा सामूहिक मुंडन संस्कार कराकर दिवंगत शिक्षक-शिक्षिकाओं, कर्मचारियों व नागरिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।परमेश्वर सभी दिवंगत दिव्यात्माओं को सदगति प्रदान करें व उनके आत्मीयजनों को यह  असहनीय दुख सहने की सामर्थ्य प्रदान करें।
शिक्षक हितों के लिए तन मन धन से पूर्णतः समर्पित राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तरप्रदेश के समस्त ज्येष्ठ व श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों को उनके समस्त शैक्षिक जगत को अपना परिवार मानने के उच्चतम भाव व समर्पण को सादर नमन-वंदन।
मित्रों,
आज समस्त शैक्षिक जगत व समाज के विभिन्न क्षेत्रों को कोरोना महामारी ने बहुत क्षति पहुंचाई है।
हमारे हजारों साथी कोरोना संक्रमण से असामयिक दुखद मृत्यु को प्राप्त हो गए।दुख की इस घड़ी में भारतीय सांस्कृतिक व आध्यात्मिक मूल्यों के संवाहक के रूप में दिवंगत शिक्षक शिक्षिकाओं के परिवारों के प्रति पारिवारिक समर्पण रखते हुए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तरप्रदेश के कार्यकताओं द्वारा किया गया मुंडन संस्कार निश्चित उन परिवारों के दुख की घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करेगा व दिवंगत शिक्षक शिक्षिकाओं कर्मचारियों को यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।
राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तरप्रदेश का यह मुंडन संस्कार सैकड़ों शिक्षकों की पंचायत चुनाव के माध्यम से कोरोना संक्रमण से हुई दुखद मृत्यु को कागजी दाववपेच मे उलझाकर  उनकी मृत्यु को नकारने का जघन्य अपराध करने बाले लोगों को सद्बुद्धि देने का कार्य भी करेगा।
श्रद्धावनत
*जोगेन्द्र पाल सिंह*
*प्रदेश उपाध्यक्ष*
*राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तरप्रदेश*
*पूर्व प्रदेश अध्यक्ष*
*अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद*









शिक्षकों की मौत पर सरकारी आंकड़ेबाजी से नाराजगी, नाराज शिक्षकों ने कराया सामूहिक मुंडन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment