May 25, 2021

मुख्यमंत्री लेंगे बोर्ड परीक्षा पर निर्णय:- डॉ दिनेश शर्मा

 

रायबरेली : बोर्ड परीक्षा को लेकर सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है। 18 साल से अधिक उम्र के छात्र-छात्राओं और परीक्षा में ड्यूटी करने वाले शिक्षकों का प्राथमिकता के आधार वैक्सीनेशन कराया जाएगा। इस संबंध में सभी जिला विद्यालय निरीक्षकों को निर्देश दे दिए गए हैं। बोर्ड परीक्षा होगी या फिर विद्यार्थियों को प्रमोट किया जाएगा, इसका निर्णय मुख्यमंत्री के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा।


ये बातें उप मुख्यमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर मीडिया से कहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरा प्रदेश बहुत कम समय में संक्रमण के दौर में बाहर निकल रहा है। शहरों में मेरा वार्ड कोरोना मुक्त वार्ड और गांवों में मेरा गांव कोरोना मुक्त गांव अभियान चलाया जा रहा है। जिले में सामुदायिक रसोई के माध्यम से अस्पताल और सड़कों पर जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। विद्यालयों में भी 20 तारीख से आनलाइन पढ़ाई शुरू हो गई है। भविष्य में बोर्ड परीक्षा का क्या होगा, मुख्यमंत्री के साथ बैठक में इस पर निर्णय होगा।

डिप्टी सीएम ने कवि पंकज प्रसून द्वारा चलाए गए मुहिम 'आओ गाँव बचाओ' की प्रशंसा की। वहीं डॉ. कुमार विश्वास द्वारा भेजी गई राहत किट का वितरण भी कराया। उन्होंने कहा कि गांव को बचाना हम सबकी जिम्मेदारी है।

मुख्यमंत्री लेंगे बोर्ड परीक्षा पर निर्णय:- डॉ दिनेश शर्मा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment