Primary ka Master & UPTET News

Read Latest Basic Shiksha News in Hindi only on TETNEWS

May 23, 2021

दिल्ली सीएम ने शिक्षक के परिवार को दी एक करोड़ सहायता राशि व पत्नी को सरकारी नौकरी, गत वर्ष कोरोना से हो गया था निधन

 

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिवंगत शिक्षक नितिन तंवर के परिवार को शुक्रवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी। दिल्ली सरकार के स्कूल में तंवर शिक्षक थे और कोरोना की वजह से गत वर्ष दिसंबर में उनका निधन हो गया था।


केजरीवाल ने कहा कि तंवर काफी मेहनती और समर्पित शिक्षक थे। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने विभिन्न सेवा में दिल्ली का साथ दिया। शुरुआती तौर पर उन्होंने राशन वितरण को लेकर ड्यूटी की थी। इसके बाद अन्य सेवाएं प्रदान की थी। ड्यूटी के दौरान वह कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उनका निधन हो गया। केजरीवाल ने कहा कि वे परिवार को हुई क्षति की भरपाई नहीं कर सकते हैं, लेकिन एक करोड़ रुपये से उनकी थोड़ी सहायता हो सकती है। शिक्षक की पत्नी को दिल्ली सरकार के स्कूल में नौकरी भी दी जाएगी और भविष्य में परिवार की जो भी मदद होगी वह की जाएगी। नितिन तंवर नारायण स्थित एमसी प्राथमिक स्कूल में शिक्षक के तौर पर कार्यरत थे। परिवार में उनके माता पिता, पत्नी, एक बेटी, भाई-भाभी हैं।

दिल्ली सीएम ने शिक्षक के परिवार को दी एक करोड़ सहायता राशि व पत्नी को सरकारी नौकरी, गत वर्ष कोरोना से हो गया था निधन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment