May 23, 2021

वेतन जारी करने के लिए बीएसए ने शिक्षकों से मांगा शपथ पत्र

 

 

प्रदेश सरकार की ओर से 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती में नौकरी पाए शिक्षकों को कोरोना काल में शपथ पत्र लेकर वेतन जारी करने के आदेश के बाद बीएसए की ओर से जिले के शिक्षकों से शैक्षिक प्रमाण पत्रों के संबंध में शपथ पत्र मांगा गया है। बीएसए संजय कुमार कुशवाहा की ओर से जारी मांगे जाने के बाद शिक्षक जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में शपथ पत्र जमा कर रहे हैं। बीएसए की ओर से सोमवार तक वेतन जारी करने की संभावना है।



2003  के पहले डिग्री पूरी करने वाले अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्र ऑनलाइन नहीं होने के चलते इनका सत्यापन संभव नहीं होगा। ऐसे में 2003 के पहले शैक्षिक अर्हता हासिल करने वालों को शपथ पत्र लेकर वेतन जारी करना संभव नहीं होगा।


उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं प्रदेश सरकार से सभी अभ्यर्थियों से शपथ पत्र लेकर वेतन जारी करने की मांग की है। उनका कहना है कि इन अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों की जांच के बाद ही जिला समिति ने नौकरी के लिए चुना है, ऐसे में शपथ पत्र लेने के बाद उन्हें वेतन जारी कर दिया जाए। उनका कहना है कि कोरोना संक्रमण के दौर में शिक्षक बिना वेतन के काम कर रहे हैं।

वेतन जारी करने के लिए बीएसए ने शिक्षकों से मांगा शपथ पत्र Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment