May 14, 2021

अभ्यर्थियों ने कोरोना कर्फ्यू में टीजीटी और पीजीटी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन स्थगित करने की मांग की

 

प्रतापगढ़ माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से टीजीटी और पीजीटी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं। बोर्ड ने आवेदन करने के लिए 15 मई अंतिम तिथि निर्धारित की है, जबकि सूबे में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू होने के कारण साइबर कैफे बंद हैं। इससे अभ्यर्थी आनलाइन आवेदन नहीं कर पा रहे हैं। अभ्यर्थियों ने कोरोना कर्फ्यू में आवेदन स्थगित करने की मांग की है।


माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने सहायता प्राप्त इंटर कालेजों में सहायक अध्यापक और प्रवक्ता के खाली 15,198 पदों के लिए आनलाइन आवेदन मांगे हैं। बोर्ड ने ऐसे समय में विज्ञापन जारी किया है, जब सूबे में कोरोना कर्फ्यू लगा है। इससे साइबर कैफे और इंस्टीट्यूट पर ताला लटक रहा है। बोर्ड ने आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई निर्धारित की है, जबकि 17 मई तक सूबे में कोरोना कर्फ्यू लागू है। अभ्यर्थियों ने चयन बोर्ड से कोरोना काल में आवेदन स्थगित करने की मांग की है। शिक्षक संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने कहा है कि जब अभ्यर्थी आवेदन ही नहीं कर पाएंगे, तो विज्ञापन निकालने से फायदा क्या होगा।

अभ्यर्थियों ने कोरोना कर्फ्यू में टीजीटी और पीजीटी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन स्थगित करने की मांग की Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment