Jun 22, 2021

शिक्षक से बीस लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला

 

मुरादाबाद। मुगलपरा थाना क्षेत्र निवासी एक शिक्षक से बीस लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शिक्षक की पत्नी ने एक रिश्तेदार पर आरोप लगाया है कि उनके पति को पांच लाख रुपये का लालच देकर उनसे रकम ली गई थी। महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
मुगलपुरा थानाक्षेत्र के घेर सैद खां निवासी महिला चांद सुल्ताना ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थनापत्र दिया है। महिला ने बताया है कि उनके पति इंटर कॉलेज के शिक्षक हैं। उनका एक रिश्तेदार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। रिश्तेदार ने शिक्षक पति से कहा कि ताजपुर माफी गांव में बहुत सस्ती जमीन मिल रही है। मुझे बीस लाख दे दीजिए। एक सप्ताह में बीस लाख के बदले में 25 लाख रुपये दे दूंगा।


आरोपी के झांसे में आकर शिक्षक की पत्नी ने अपने परिवार के सभी सदस्यों के खाते और बेटी से लेकर 14 लाख 90 हजार रुपये दे दिए। इसके अलावा 5 लाख 10 हजार रुपये रिश्तेदारों से उधार लिए और गहने भी गिरवी रख दिए। बीस लाख रुपये का इंतजाम करके आरोपी को दे दिए थे। महिला ने बताया कि रुपये वापस करने का समय आया तो आरोपी ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। घर जाकर रुपये मांगे तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी पवन कुमार ने मुगलपुरा थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

शिक्षक से बीस लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment