Jul 25, 2021

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लगाया ओबीसी आरक्षण में घोटाले का आरोप, चयनित अभ्यर्थियों की जातिवार सूची जारी करने की मांग की

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती में पिछड़ी जातियों के चयनित अभ्यर्थियों की जातिवार सूची जारी करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अभ्यर्थी लगातार ओबीसी आरक्षण में घोटाले का आरोप लगा रहे हैं और सूची जारी करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकार उनकी आवाज को बर्बरता से दबा रही है। 




लल्लू ने कहा कि पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट को दरकिनार कर सहायक अध्यापकों को नियुक्त पत्र दिया गया। इससे साफ होता है कि सरकार आरक्षित वर्ग के अधिकार नहीं देना चाहती। उन्होंने भाजपा के ओबीसी वर्ग के नेताओं को ललकारते हुए कहा कि उनकी आत्मा अपने ही वर्ग के लोगों पर लाठियां पड़ते देख भी नहीं जागी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ओबीसी वर्ग की आवाज न सुन कर सरकार संविधान प्रदत्त सामाजिक न्याय की अवधारणा को तार-तार कर रही है। उनकी आवाज को दबाकर अधिकारों से वंचित कर रही है। भाजपा व उसकी सरकारें मानसिक रूप से दलित व पिछड़ा विरोधी है।
आशा करते है हमारे द्वारा दी जानकारी आपको पसंद आयी होगी. इसके अलावा sarkari result 2020 एंड Basic Shiksha parishad HINDI NEWS से जुडी जानकारी के लिए TET News पर रोजाना विजिट करते रहें.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लगाया ओबीसी आरक्षण में घोटाले का आरोप, चयनित अभ्यर्थियों की जातिवार सूची जारी करने की मांग की Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment