Aug 29, 2021

बीएसए की जांच में गायब मिलीं दो महिला शिक्षक

 सिद्धार्थनगर : बीएसए राजेंद्र सिंह ने शनिवार को बर्डपुर ब्लाक के परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण किया। वह पहले कंपोजिट विद्यालय मधुबेनिया पहुंचे। सभी महिला शिक्षक तीन छठ व्रत के कारण विशेष अवकाश पर थीं। प्रधानाध्यापक शब्बीर अनवर अंसारी, शिक्षा मित्र अनिल कुमार अनुदेशक संजय कुमार विद्यालय उपस्थित पाए गए। विद्यालय में एक भी छात्र उपस्थित नहीं पाया गया। प्राथमिक विद्यालय बढ़या में महिला अध्यापक श्यामवीरी 24 अगस्त से ही चिकित्सकीय अवकाश पाई गईं। परन्तु मानव सम्पदा पर उनका कोई रिफरेन्स दर्ज नहीं था।

बीएसए ने इस पर आपत्ति जताई। कंपोजिट पूर्व माध्यमिक विद्यालय सूर्यकुडिया में प्रभारी प्रधानाध्यापक बेचन प्रसाद आकस्मिक अवकाश पर मिले। सहायक अध्यापक, विजय कुमार चौधरी बीआरसी व अनुदेशक, राम प्रकाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बर्डपुर में सम्बद्ध बताया गया। बीआरसी के बगल में पूर्व माध्यमिक विद्यालय बर्डपुर में बीएसए ने विद्यालय के ध्वस्तीकरण के छह माह बाद भी मलबा न हटाए पर नाराजगी जाहिर की। प्राथमिक विद्यालय बर्डपुर में प्रभारी प्रधानाध्यापक आशीष कुमार चौधरी व शिक्षा मित्र ध्यानचंद उपस्थित रहे। शिक्षामित्र अनीता पांडेय छठ अवकाश पर थीं। महिला अध्यापक शालिनी बाजपेयी का 21अगस्त से उपस्थित पंजिका पर हस्ताक्षर नहीं मिला।

प्रभारी प्रधानाध्यापक आशीष कुमार चौधरी ने बताया कि वह बिना किसी सूचना के लगातार अनुपस्थित हैं। मोबाइल पर काल करने पर रिसीव नहीं करती हैं। इसलिए उनके बारे में कोई सूचना नहीं हैं। बीएसए राजेन्द्र सिंह ने उन्हे अनुपस्थित माना। बीआरसी पर इश्तियाक अहमद, अंबरीष श्रीवास्तव, दीपेन्द्र पांडेय उपस्थित पाए गए

बीएसए की जांच में गायब मिलीं दो महिला शिक्षक Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment