Aug 31, 2021

फीरोजाबाद: कक्षा आठवीं तक के स्कूल छह सितंबर तक बंद, एक सितंबर से नहीं खुलेंगे पांचवीं तक के स्कूल, सात दिन की छुट्टी

 फीरोजाबाद: कोरोना संक्रमण के बाद डेंगू और वायरल के प्रकोप से कक्षा छह से आठवीं तक के स्कूल एक सप्ताह के लिए बंद कर दिए हैं। वहीं कक्षा एक से पांचवीं तक के एक सितंबर से खुलने वाले स्कूलों की तारीख आठ दिन के लिए बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के दौरे के बाद डीएम ने निर्देश जारी कर दिए हैं।



वर्ष 2020 का पूरा शैक्षिक सत्र कोरोना संक्रमण की भेंट चढ़ गया था। कोरोना की चाल थमने के बाद 16 अगस्त से माध्यमिक स्कूलों में और 23 अगस्त से कक्षा छह से आठवीं तक के छात्र-छात्रओं को स्कूल बुलाया जा रहा है। लेकिन पिछले दो सप्ताह से जिले में डेंगू और वायरल तेजी से फैल रहा है। जिसकी चपेट में आने से कई बच्चों की मौत हो चुकी है। इसके बाद डीएम चंद्र विजय सिंह ने कक्षा आठवीं तक के सभी स्कूलों में छह सितंबर तक अवकाश घोषित कर दिया है। वहीं एक सितंबर से खुलने वाले स्कूल छह सितंबर तक नहीं खुलेंगे।

बीएसए अंजली अग्रवाल ने बताया कि छात्र-छात्रओं के स्वास्थ्य को देखते हुए अवकाश किया गया है। यदि किसी स्कूल संचालक द्वारा इसकी अवहेलना की जाएगी, तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


फीरोजाबाद: कक्षा आठवीं तक के स्कूल छह सितंबर तक बंद, एक सितंबर से नहीं खुलेंगे पांचवीं तक के स्कूल, सात दिन की छुट्टी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment