Sep 17, 2021

बीईओ कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर के घर शिक्षक ने साथियों के साथ किया हमला

 

निघासन। सोशल मीडिया पर तीखी टिप्पणी से नाराज एक शिक्षक और उनके साथियों ने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर के घर में हमला बोल दिया। उनकी पत्नी और बच्चे की जमकर पिटाई कर भाग निकले। मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।



थाने के पास किराये पर रहने वाली साधना ने बताया कि उनके पति रामकुमार खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं। बुधवार शाम वह काम निपटाने के बाद घर पहुंचे। रात करीब आठ बजे घर के बाहर दो गाड़ियों से एक शिक्षक अपने अन्य आठ साथियों के साथ आए और घर में घुसकर कमरे से रामकुमार को खींचते हुए जमकर पिटाई की और कार में बैठाने का प्रयास किया। इसी बीच वह और बेटी आशी आ गई। आरोप है कि हमलावरों ने उनकी भी पिटाई कर दी। उसके बाद तमंचा हवा में लहराते हुए धमका कर चले गए।

रामकुमार ने बताया कि शिक्षक संघ ग्रुप पर एक पुरानी सूचना मांगी गई थी, जिसको लेकर कई शिक्षकों ने फोन किया था। वह सूचना पुरानी होने और उसकी रिपोर्ट बहुत पहले भेजने की बात लिख दी थी, जिसको लेकर आरोपी शिक्षक भिड़ गए और अभद्रता करने लगे। खंड शिक्षाधिकारी ओमकार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने मामसे की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

बीईओ कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर के घर शिक्षक ने साथियों के साथ किया हमला Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment