Oct 5, 2021

सहायक अध्यापिका की मौत में नया मोड़,दो युवतियों समेत चार लोगों पर फर्जी कागजात बनवाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप

 प्रयागराज : करेली थाना क्षेत्र के बेनीगंज में रहने वाली एक सहायक अध्यापिका की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। स्वजनों ने करेली पुलिस को एक सुसाइड नोट दिखाते हुए दो युवतियों समेत चार लोगों पर फर्जी तरीके से कोर्ट मैरिज का कागजात बनवाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है।


साथ ही इसी कारण सहायक अध्यापिका द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की बात कही है। पुलिस ने सुसाइड नोट को आधार मनाते हुए चार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। बेनीगंज की अंजलि सिंह प्राथमिक विद्यालय लोहरा मूरतगंज, कौशांबी में सहायक अध्यापिका थीं। नौ सितंबर की देर रात अंजलि ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी थी। दो दिन पहले मृतका के पिता दिनेश चंद्र सिंह करेली थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर देते हुए अंजलि द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट को दिखाया। बताया कि पुत्री के कमरे से ये सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है कि मोहल्ले के ही संदीप कुमार, उसकी बहन सुनीता व नीतू ने अपने फुफेरे भाई जीवन लाल निवासी पोंगहट विष्णुपुरी कालोनी थाना धूमनगंज के साथ मिलकर उसकी पुत्री को परेशान किया था। जीवन लाल कौशांबी में ही एक इंटर कालेज में शिक्षक है। आरोप लगाया कि इन सभी ने मिलकर कोर्ट मैरिज का फर्जी कागजात तैयार करवाया। इसी से ब्लैकमेल करते हुए संदीप ने अंजलि पर शादी का दबाव बनाया। इससे परेशान होकर उसने जान दी। करेली थाना प्रभारी अनुराग शर्मा का कहना है कि चार के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।


सहायक अध्यापिका की मौत में नया मोड़,दो युवतियों समेत चार लोगों पर फर्जी कागजात बनवाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment