Oct 23, 2021

कक्षा में मेज पर पैर रखकर सोते शिक्षक का वीडियो वायरल

 

चंदौली जिले के शहाबगंज विकासखंड के डेहरी कला प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक का कक्षा में मेज पर पैर रखकर सोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।uptet result 2019 sarkari result

चंदौली जिले के व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुअ। वीडियो में एक शिक्षक कक्षा में मेज पर पैर रखकर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं और जमीन पर बच्चे पर बैठकर पढ़ रहे हैं। यह वीडियो शहाबगंज ब्लॉक के डेहरी कला, प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। वहीं इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी अरविंद यादव ने बताया कि संबंधित विद्यालय के वीडियो की जानकारी मिली है। इस संदर्भ में अध्यापक से पूछताछ और जांच के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।
इससे पहले भी धानापुर विकासखंड के एक विद्यालय में कुर्सी पर सोते हुए शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। बाद में जांच में लीपापोती करते हुए और यह बताते हुए कि वह शिक्षक नहीं बल्कि टीकाकरण कराने वाला मरीज था, आरोपी शिक्षक को फिर से बहाल कर दिया गया।

कक्षा में मेज पर पैर रखकर सोते शिक्षक का वीडियो वायरल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment