Oct 3, 2021

राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद द्वारा आयोजित कहानी प्रतियोगिता में मंडल के चार शिक्षकों ने दिखाई प्रतिभा

 

महराजगंज। राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय 'आओ गढ़ें कहानी' प्रतियोगिता में मंडल के चार शिक्षकों ने अपनी प्रतिभा दिखाई है। अच्छी बात यह है कि चयनित चार शिक्षकों में दो शिक्षक महराजगंज जिले के हैं।


परिषद द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय 'आओ गढ़ें कहानी' प्रतियोगिता में शिक्षकों से आकर्षक रुप से प्रस्तुत कहानी को मांगा गया था। निर्णायक मंडल ने कहानी को देखने के उपरांत महराजगंज जिले से उच्च प्राथमिक विद्यालय मिठौरा के शिक्षक रामभवन चौरसिया व नवजीवन मिशन स्कूल फरेंदा की शिक्षिका किरन चौरसिया के कहानी का चयन राज्य स्तर पर किया है। इसके साथ ही गोरखपुर जिले से कंपोजिट विद्यालय फुलवरिया की शिक्षिका सारिका रस्तोगी व देवरिया जिले के पूर्व माध्यमिक विद्यालय सहवा के शिक्षक खुर्शीद अहमद की कहानी को भी राज्य स्तर पर चयन किया गया है।

मंडल से चार व जिले से दो कहानी के राज्य स्तर पर चयनित होने से शिक्षक संवर्ग में काफी खुशी है। शिक्षकों के प्रमाणपत्र जल्द ही जाएंगे। शिक्षकों के बेहतर प्रदर्शन पर डायट प्राचार्य रवींद्र सिंह, बीएसए ओमप्रकाश यादव, प्रशिक्षण प्रभारी रामजी, बीईओ हेमवंत कुमार, शिक्षक मनोज वर्मा, पवन वर्मा समेत अन्य लोगों ने खुशी जताई है।

राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद द्वारा आयोजित कहानी प्रतियोगिता में मंडल के चार शिक्षकों ने दिखाई प्रतिभा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment