Nov 25, 2021

30 नवंबर को लखनऊ के ईको गार्डेन में प्रस्तावित धरना में शामिल होने के लिए रणनीति बनी

 बस्ती  सदर बीआरसी के शिक्षक भवन में बुधवार को प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष राधेश्याम गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें 30 नवंबर को लखनऊ के ईको गार्डेन में प्रस्तावित धरना में शामिल होने के लिए रणनीति बनी।



बैठक में शिक्षामित्र संघ के मंडलीय उपाध्यक्ष मुन्नू निषाद भी शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए समायोजन रद्द होने के बाद से ही हम लोग संघर्षरत हैं। हम सभी राज्य कर्मचारी अधिकारी संयुक्त यूनियन के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

जिलाध्यक्ष राधेश्याम गुप्ता ने कहा कि 30 नवम्बर को इको गार्डेन में होने वाली रैली में जनपद के समस्त जागरूक साथी प्रतिभाग करेंगे क्योंकि इस चुनावी वर्ष में मजबूती से हम अपनी मांगों को दिखाते हैं तो शायद सरकार हमारी मांगों को मानते हुए हमारा मान सम्मान वापस कर दें। जिला मंत्री महेश सिंह ने कहा कि संगठन में ही वह शक्ति है जो 21 सूत्रीय मांग पत्रक में चौथे नम्बर पर शिक्षा मित्रों को स्थायी शिक्षक बनाने के लिए बाध्य कर देंगे। पूर्णमासी गौड़ ने कहा कि सरकार यदि हमारा मान सम्मान वापस नहीं करती है तो आगामी विधान सभा चुनाव में हम भी इनका विरोध करेंगे। जिला प्रवक्ता ने कहा कि आने वाले 29 नवम्बर को चलकर 30 नवम्बर को सभी साथी लखनऊ के धरना प्रदर्शन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपारी ने कहा कि सरकार द्वारा बनारस की जनसभा में किए गए वायदे को याद दिलाने के लिए अपने हाथों में तख्ती व बैनर के माध्यम से वादे पूरा करने का वचन याद दिलाएंगे। बैठक में रवि सिंह, संतोष तिवारी, लालजी प्रसाद मनोज सिंह, दिलीप मणि पाण्डेय, प्रमोद गौतम, सदरे आलम, निर्भय पटेल, प्रवेश पाण्डेय, शैलेन्द्र चौबे, दशरथ यादव, शत्रुधन नायक, राजकुमार पटेल, शत्रुधन यादव, अरुण कुमार तबरेज, नर्वदा श्रीवास्तव, रुक्मिणी, गीता, नर्वेदा, उषा यादव, नीता आदि मौजूद थे।

30 नवंबर को लखनऊ के ईको गार्डेन में प्रस्तावित धरना में शामिल होने के लिए रणनीति बनी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment