Nov 1, 2021

55 हजार कर्मचारियों और पेंशनरों के खाते में आज पहुंचेगी धनराशि

 

प्रतापगढ़। जिले के 55 हजार नियमित, संविदा कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए खुशखबरी है। उनके खाते में सोमवार को वेतन और पेंशन की रकम पहुंच जाएगी। कोषागार ने खाते में के भुगतान लिए डाटा भारतीय रिजर्व बैंक को भेज दिया है। 69000 shikshak bharti sarkari result


शासन ने दिवाली के त्योहार से पहले कर्मचारियों को वेतन देने का फैसला किया था। दिवाली का त्योहार चार नवंबर को है और धनतेरस दो नवंबर को है। ऐसे में पेंशनर, नियमित कर्मचारी और संविदा कर्मचारियों को दिवाली की तैयारी करने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना । शासन ने स्पष्ट आदेश जारी होगा। कर माह की पहली तारीख को वेतन और पेंशन का भुगतान करने को कहा था। कोषागार में सप्ताह भर से चल रही तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए पेंशनरों और कर्मचारियों के वेतन भुगतान का डाटा भारतीय रिजर्व बैंक को भेज दिया गया है। इससे सोमवार को मोबाइल पर वेतन और पेंशन भुगतान का मैसेज आ जाएगा। जिले में 21,458 नियमित कर्मचारी, 19, 215 पेंशनर और लगभग 15000 हजार संविदा कर्मचारी हैं।

नियमित कर्मचारियों और पेंशनरों के खाते में सीधे कोषागार से रकम भेजी जाती है, जबकि संविदा कर्मियों को संस्था से मानदेय का भुगतान किया जाता है।

55 हजार कर्मचारियों और पेंशनरों के खाते में आज पहुंचेगी धनराशि Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment