Nov 14, 2021

शिक्षक को खेत में ले जाकर निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर मारापीटा और बाइक व रुपये छीन लिए

 कानपुर:- 
राठ। बिगवां मोड़ के पास शुक्रवार को दो लोगों ने बाइक से जा रहे शिक्षक को खेत में ले जाकर निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर मारापीटा और बाइक व रुपये छीन लिए। शिक्षक का आरोप है कि तहरीर देने के बाद जरिया व राठ थाने की सीमा विवाद में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित ने उच्चाधिकारियों को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।गोहांड कस्बे के कमलानगर मोहल्ला निवासी अजय कुमार ने बताया कि वह राठ कस्बे में एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है। शुक्रवार की सुबह बाइक से गोहांड से राठ जा रहे थे। बिगवां मोड़ के पास जरिया थाना क्षेत्र के बिरवाही बीरा गांव के दो लोगों ने उसे रोक लिया। गाली गलौज कर घसीटकर खेत में ले गए। वहां उसे निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर मारापीटा।


पिटाई से बेसुध होने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। आरोपी उनकी बाइक, बैग, मोबाइल व साढ़े 9 हजार रुपये छीन कर ले गए। आसपास खेतों में काम करने वाले किसानों ने उन्हें पेड़ से खोला। इसके बाद घर पहुंच परिजनों को जानकारी दी। पीड़ित ने बताया कि गोहांड चौकी प्रभारी राठ क्षेत्र का मामला बता रहे हैं। जबकि राठ कोतवाल जरिया थाना क्षेत्र में घटना होना बता रहे हैं। दो दिन से फरियाद लेकर यहां से वहां भटक रहा है।

शिक्षक को खेत में ले जाकर निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर मारापीटा और बाइक व रुपये छीन लिए Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment