Nov 26, 2021

दातागंज के प्राथमिक विद्यालय शाहजहांपुर के सहायक अध्यापक रतीराम ने तहसीलदार पर अभद्रता करने का आरोप लगाया

 

बदायूं-दातागंज के प्राथमिक विद्यालय शाहजहांपुर के सहायक अध्यापक रतीराम ने तहसीलदार पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। शिक्षक ने पूरे मामले से उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ को अवगत कराया। इसके बाद शिक्षक नेता तहसीलदार के विरोध में उतर आये और तहसील में एसडीएम से मिलने जा पहुंचे। एसडीएम, तहसीलदार के साथ हुई वार्ता के बाद मामले को रफादफा कर दिया गया है।



उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने डीएम को संबोधित एसडीएम को दिये पत्र में बताया है कि साथी शिक्षक रतीराम की ड्यूटी राशन वितरण में लगी थी। इसके बाद भी तहसीलदार ने शिक्षक से निर्वाचन संबंधी कार्य की फीडिंग कराने के लिये अभद्रता की। जब शिक्षक ने विरोध किया तो तहसीलदार ने कार्रवाई की चेतावनी दी। इसके बाद पीड़ित शिक्षक ने पूरे मामले से संघ के नेताओं को अवगत कराया।

गुरुवार के लिये उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजीव शर्मा एवं जिला मंत्री उदयवीर यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल तहसीलदार के विरोध में दातागंज तहसील जा पहुंचा। शिक्षक नेता तहसीलदार पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गये और एक दिसंबर तक कार्रवाई न होने के विरोध में दो दिसंबर से धरना शुरू करने की चेतावनी दे डाली।एसडीएम ने तहसीलदार को बैठाकर शिक्षक नेताओं के बीच वार्ता कर मामला रफादफा करा दिया। कहा, सभी को शासन को मंशा के अनुरूप कार्य करना है, किसी को कोई समस्या है तो अवगत करायें। इस दौरान सुशील चौधरी, रामसेवक वर्मा, योगेश, अरविंद यादव, सदन यादव, माधव सिंह, मोहम्मद अराफात खान, राजेश कुमार, सुरेशपाल, संजय यादव, गुरुचरन दास, श्रीकृष्ण गुप्ता, फरहत हुसैन, सत्यवीर सिंह, जसवीर सिंह मौजूद थे।

दातागंज के प्राथमिक विद्यालय शाहजहांपुर के सहायक अध्यापक रतीराम ने तहसीलदार पर अभद्रता करने का आरोप लगाया Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment