Nov 13, 2021

शिक्षिकाओं से हाथापाई, सहायक प्रवक्ता निलंबित

 बड़ौत (बागपत)। दिगंबर जैन कालेज में बीए प्रथम वर्ष की प्रवेश समिति की संयोजक तीन महिला शिक्षिकाओं के साथ हाथापाई करने, प्रवेश संबंधी अभिलेख फाड़ने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सहायक प्रवक्ता को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ कोतवाली में तहरीर भी दी गई है। उधर, सहायक प्रवक्ता ने भी प्रबंध समिति के सचिव और कालेज प्राचार्य के खिलाफ दी तहरीर है। पुलिस जांच में जुट गई है।







प्राचार्य डाक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि बीए प्रथम वर्ष की प्रवेश समिति की संयोजक एसोसिएट प्रोफेसर डाक्टर सुनीता, सहायक प्रवक्ता डाक्टर नीरज व डॉ. कीर्ति शर्मा ने कॉलेज के ही एक सहायक प्रवक्ता पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने, अभिलेख छीनते हुए रजिस्टर फाड़ने व विरोध करने पर हाथापाई करने की शिकायत की थी। बताया कि पीड़ित शिक्षिकाओं की लिखित में शिकायत के बाद आरोपी सहायक प्रवक्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और उनके विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना की जांच कराने के लिए जांच समिति भी गठित कर दी गई है। प्राचार्य ने आरोप लगाया कि आरोपी सहायक प्रवक्ता ने कार्रवाई के बाद उन्हें भी परिणाम भुगत लेने की धमकी दी है। उधर, सहायक प्रवक्ता ने भी प्रबंध समिति के सचिव और कालेज प्राचार्य के खिलाफ दी तहरीर है।



इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्राचार्य और असिस्टेंट प्रोफेसर की ओर से तहरीर मिली है, जिसमें आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए हैं। घटना की जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। उधर, आरोपी सहायक प्रवक्ता का कहना है कि उनकी छवि धूमिल करने के लिए झूठे आरोप लगाए जा रहे है।

शिक्षिकाओं से हाथापाई, सहायक प्रवक्ता निलंबित Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment