Dec 6, 2021

सीटीईटी परीक्षा से पहले यह जरूरी अपडेट, नहीं तो हो सकता है परीक्षा में भारी नुक़सान

 

CTET 2021: सीटीईटी परीक्षा से पहले यह जरूरी अपडेट, नहीं तो हो सकता है परीक्षा में भारी नुक़सान 
पूरे देश में 16 दिसंबर 2021 से 13 जनवरी 2022 तक आयोजित करवाई जाएगी, परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी और परीक्षा शुरू होने से 2 घंटे पहले परीक्षा हॉल में प्रवेश शुरू हो जाएगा।पहली पाली सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और अगली पाली दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 पांच बजे तक होगी। 




सीबीएसई जल्द ही सीटेट परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड अपनी आधिकारिक वेबसाईट पर जारी कर सकता है।सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन सीबीएसई सीटेट परीक्षा के लिए हॉल टिकट अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही जारी करेगा विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीटेट एडमिट कार्ड 2021 दिसंबर के पहले सप्ताह में जारी किया जाएगा। परीक्षा वाले दिन अभ्यर्थियों को हॉल टिकट के साथ अपना एक फोटो पहचान पत्र जैसे कि वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड, या ड्राइविंग लाइसेंस भी साथ ले जाना होगा। यदि छात्र परीक्षा में अपना फोटो पहचान पत्र नहीं ले जाता है तो उसको परीक्षा केंद्र पर अनुमति नहीं दी जाएगी।कड़ी निगरानी के बीच होगी सी टेट परीक्षा


अभ्यार्थियों को सी टीईटी परीक्षा कड़ी निगरानी के बीच देनी होगी पड़ेगी क्योंकि हाल ही में उत्तर प्रदेश में यूपी टेट की परीक्षा पेपर लीक के कारण रद्द कर दी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय पात्रता परीक्षा का आयोजन करने वाली एजेंसी को सख्त निर्देश दिए गए हैं इसके अलावा जांच एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है।

सीटीईटी परीक्षा से पहले यह जरूरी अपडेट, नहीं तो हो सकता है परीक्षा में भारी नुक़सान Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment