28 जन॰ 2022

स्कूल-कॉलेजों में बढ़े कोरोना संक्रमित, 16 शिक्षक और बच्चे चपेट में

 बरेली। स्कूल-कॉलेजों में शिक्षक लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बृहस्पतिवार को अलग-अलग स्कूल, कॉलेज और महाविद्यालयों के 16 शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए। एक से 14 साल तक के 14 बच्चे भी संक्रमित मिले हैं। 48 घंटे में 371 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। उधर, 722 संक्रमितों का होम आइसोलेशन समाप्त हो गया है।



स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक एक निजी कोचिंग संचालक, माध्यमिक शिक्षा परिषद का शिक्षक, डायट फरीदपुर की प्रवक्ता, आदर्श निकेतन कॉलेज का शिक्षक, साहू गोपीनाथ महाविद्यालय की शिक्षक, मिशन एकेडमी बहेड़ी के तीन शिक्षक और एक लेखाकार, बेसिक शिक्षा विभाग के दो शिक्षक, आरबी इंटर कॉलेज की शिक्षक, एक निजी शिक्षक, उत्तराखंड में कार्यरत बरेली निवासी शिक्षक, रानी अवंतीबाई कॉलेज की शिक्षक और रुहेलखंड विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा आयुर्वेदिक अस्पताल फरीदपुर का डॉक्टर, सीएचसी फरीदपुर का लैब सहायक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिथरी चैनपुर का कर्मी, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मझगवां, एसआरएमएस के दो डॉक्टर, एक पैरामेडिकल स्टाफ, निजी डॉक्टर, आर्मी अस्पताल की मैटर्न, आईवीआरआई के पांच और सेंट्रल जेल में लोग संक्रमित मिले हैं।

स्कूल-कॉलेजों में बढ़े कोरोना संक्रमित, 16 शिक्षक और बच्चे चपेट में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें