Jan 1, 2022

70 छात्र-छात्राओं को पीटने वाला बेसिक का शिक्षक सस्पेंड, इस वजह से लगाई थी बच्चों की धुनाई

 

 बरेली:  कंपोजिट स्कूल सुंदरी के सहायक अध्यापक प्रशांत कुमार को बीएसए ने सस्पेंड कर दिया है। प्रशांत के ऊपर कड़ाके की सर्दी में 70 छात्र-छात्राओं को पीटने का आरोप है। घटना से जुड़े एक वीडियो में प्रशांत अपनी गलती भी स्वीकार कर रहा है। प्रथम दृष्ट्या दोषी मानते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है।




भदपुरा ब्लाक के कंपोजिट स्कूल सुंदरी में गुरुवार को सहायक अध्यापक प्रशांत कुमार ने बच्चों की पिटाई कर डाली थी। प्रशांत का कहना था कि बच्चे प्रार्थना में देरी से आए थे। जबकि बच्चों का कहना था कि वो स्कूल में आकर अपनी कक्षा में बस्ते रखने चले गए थे। पिटाई की सूचना पर अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए थे। उन्होंने प्रशांत के कृत्य का विरोध किया तो प्रशांत ने अपनी गलती स्वीकार कर ली। घटना से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में प्रशांत अपनी गलती स्वीकार करते हुए मामले को रफा-दफा करने की गुजारिश कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में छात्राएं रो-रो कर व्यथा सुना रही हैं। दोनों वीडियो बीएसए तक भी पहुंच गए। बीएसए ने वीडियो को देखकर प्रशांत कुमार को सस्पेंड कर दिया।

70 छात्र-छात्राओं को पीटने वाला बेसिक का शिक्षक सस्पेंड, इस वजह से लगाई थी बच्चों की धुनाई Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment