26 जन॰ 2022

टीइटी का पेपर देकर लौट रहे युवक-युवती को ट्रक ने रौंदा, मौत

 गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल चंवरी के पास रविवार की शाम छह बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक व युवती की मौत हो गई। दोनों एक ही बाइक से टीईटी का पेपर देकर देवरिया से लौट रहे थे। हादसे के बाद साथ में दूसरी बाइक से गए दोस्तों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। दोनों हेलमेट नहीं लगाए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।




मृतकों की पहचान बेलघाट निवासी शिवम दुबे 25 वर्ष व देवरिया निवासी किरण पटेल 24 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, देवरिया के भाटपार रानी निवासी किरण पटेल गोरखपुर के नौसड़ में एक मकान में किराए पर रहती थीं। वह वहीं रहकर एमबीए कर रही थीं।


उसी मकान में बेलघाट का निवासी शिवम दुबे भी दूसरी मंजिल पर किराए पर रहता था। शिवम एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। दोनों ने टीईटी के लिए आवेदन किया था। दोनों का ही सेंटर रविवार को देवरिया के संत विनोबा डिग्री कॉलेज में पड़ा था। इस वजह दोनों एक ही बाइक से निकले थे। उनके साथ अमित यादव सहित चार और दोस्त बाइक से परीक्षा देने गए थे।

रास्ते में इन लोगों ने तरकुलहा मंदिर में दर्शन किया, फिर वहीं से नौसड़ के लिए तीन बाइक से चले। जंगल चंवरी के पास शाम छह बजे फोरलेन पर पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। मौके पर ही किरण व शिवम की मौत हो गई। अन्य दोस्त पीछे बाइक से आ रहे थे। सड़क दुर्घटना देखकर वे रुके तो देखा कि किरण व शिवम थे। दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी।

मौका देख ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। उधर, सूचना के बाद दोनों के परिजन मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। सीओ कैंट श्यामदेव बिंद ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।

टीइटी का पेपर देकर लौट रहे युवक-युवती को ट्रक ने रौंदा, मौत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें