22 फ़र॰ 2022

प्राइमरी स्कूल में बच्चों के सामने ही उलझ गए शिक्षक और शिक्षिका

 

प्राइमरी स्कूल में बच्चों के सामने ही उलझ गए शिक्षक और शिक्षिका, जमकर हुई मारपीट, जानें क्या है मामला 

विकास क्षेत्र कोतवाली देहात के प्राइमरी स्कूल शाहअलीपुर कोटरा में बच्चों के सामने ही शिक्षक व शिक्षिका में जमकर मारपीट हुई। शिक्षिका द्वारा 100 नंबर डायल कर घटना की सूचना पुलिस ये दी गई मंदिर में अब बच्चों को शिक्षा देने को है।





शिक्षा के के बजाय शिक्षक आपस में ही उलझ रहे हैं। विकास क्षेत्र कोतवाली देहात के प्राइमरी विद्यालय शाहपुर कोटला में बच्चे उस समय हक्के बक्के रह गये, जब स्कूल की एक शिक्षिका व शिक्षक आपस में ही भिड़ पड़े। पहले दोनों में तू तू, मैं मैं हुई, बाद में मारपीट हो गई। शिक्षिका द्वारा 100 नंबर पर फोन किया गया। बताया जाता है कि दोनों को पुलिस अपने साथ ले गई है। ग्रामीणों का कहना है कि आयेदिन शिक्षिका स्कूल से नदारद रहती है। बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। पिछले तीन-चार दिन से शिक्षिका स्कूल नहीं आई थी। शिक्षक द्वारा शिक्षिका की अनुपस्थिति लगा दे गई तो स्कूल में ही बखेड़ा खड़ा हो गया। ब्लॉक के शिक्षक बताते हैं कि विकास क्षेत्र में स्कूल समय पर नहीं आने की चर्चा रही है। ब्लॉक में कई शिक्षक सेटिंग वेटिंग पर


शेरकोट ( चिंगारी)। थाना क्षेत्र के ग्राम कोपा नगला के निकट गला कटी गाय का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक जानकारी कर गाय को गड्ढा खुदवा कर दबा दिया है। ग्रामीण इस घटना को किसी शरारती तत्व द्वारा माहौल खराब करने का प्रयास मान रहे हैं। आज सुबह ग्रामीण जब गांव से लगभग 200 मीटर की दूरी पर स्थित बिशन सिंह के खेत की ओर पहुंचे तो वहां एक गाय पड़ी हुई दिखाई दी, 

उसका सिर्फ गला कटा हुआ था। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना दिए जाने पर थाना अध्यक्ष मनोज परमार मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से आवश्यक जानकारी की। पुलिस ने गहरा गड्ढा खुदवाकर गाय के शव को दबावा दिया। ग्रामीणों का मानना है कि किसी ने माहौल खराब करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। थाना अध्यक्ष मनोज परमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो यह घटना किसी शरारती तत्व की प्रतीत हो रही है। ग्रामीणों द्वारा इस संबंध में उन्हें अभी तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में पूरी तरह शांति का माहौल है।


चल रहे हैं। उधर स्कूल के शिक्षक रामवीर सिंह का कहना है कि उन्होंने शिक्षिका के स्कूल नहीं आने की सूचना खंड शिक्षा अधिकारी को भी दी थी।

प्राइमरी स्कूल में बच्चों के सामने ही उलझ गए शिक्षक और शिक्षिका Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें