17 फ़र॰ 2022

कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देंगे: मायावती

 बसपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि उनकी सरकार बनी तो राज्य कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की सुविधा दी जाएगी। उनकी सभी समस्याओं के निदान के लिए एक आयोग बनाया जाएगा। अन्य राजनीतिक दलों के घोषणापत्र को मायावती ने हवा-हवाई बताया। कहा-बीएसपी कहने से ज्यादा करने में विश्वास रखती है।



पूर्व मुख्यमंत्री ने ये बातें बुधवार को लखनऊ के स्मृति उपवन में आयोजित जनसभा में कहीं। मायावती ने कांग्रेस, सपा तथा बीजेपी को दलित, पिछड़ा वर्ग व मुस्लिम विरोधी बताया।

कांग्रेस दलित विरोधी :वह कांग्रेस पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से अधिकतर समय केंद्र व राज्यों में कांग्रेस की सरकार रही है। कांग्रेस गलत नीतियों तथा जातिवादी होने की वजह से केंद्र व उत्तर प्रदेश से बाहर हो चुकी है। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को कांग्रेस ने कभी सम्मान नहीं दिया। उन्हें भारत रत्न से नहीं सम्मानित किया। कांशीराम के निधन पर एक दिन का राष्ट्रीय शोक तक नहीं घोषित किया जबकि उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।
सपाई गुंडा-माफिया अपराधी :मायावती ने कहा कि सपा में गुंडा, माफिया, अपराधी, दंगा फसाद करने वाले लोग जाते हैं। उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। कहा सपा सरकार में एक विशेष समुदाय तथा क्षेत्र का ही विकास हुआ है। मायावती ने लखनऊ के विकास की भी बातें की। कहा कि उनकी सरकार में लखनऊ की सूरत बदल गई थी। सड़कें चौड़ी हो गई।

कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देंगे: मायावती Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें