Mar 29, 2022

नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए ठगने वाले प्रबंधक, प्रधानाचार्य समेत छह पर मुकदमा दर्ज

 फर्रुखाबाद क्रिश्चियन इंटर कॉलेज में नौकरी लगवाने के नाम पर तीन लाख रुपये ठगने के आरोप में प्रबंधक प्रधानाचार्य, शिक्षक समेत छह के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।






नवाबगंज थाने के गांव बबुरारा निकसी महिपाल पेंटिंग का काम करता है। 11 अगस्त 2020 को क्रिश्चियन इंटर कॉलिंग के प्रधानाचार्य अनुराग मल उसे टीचर्स कालोनी में मकान की पुताई कराने ले गए उस वक्त अनुराग अध्यापक थे। उन्होंने जल्द प्रमोशन पाकर प्रधानाचार्य बनने की बात कहकर नौकरी लगवाने की बात कही। इस पर महिपाल ने 28 दिसंबर 2020 को दो लाख रुपये दिए। इसके बाद 14 सितंबर 2021 को एक लाख रुपये अपने बड़े भाई जोध सिंह के साथ दिए वस वक्त अनुराग के यहां कॉलेज प्रबंधक अनीस जैकब और अध्यापक अवधेश प्रभु भी थे। अनुराग ने प्रधानाचार्य बनने पर नियुक्ति करने की बात कही। प्रबंधक और शिक्षक ने भी हो कह दी। प्रधानाचार्य बनने पर भी नियुक्ति नहीं की। कई बार रुपये मांगे, मगर वापस नहीं किए। प्रधानाचार्य के बुलावे पर वह छह मार्च 2022 को रुपये लेने गया तो प्रधानाचार्य, प्रबंधक, शिक्षक अवधेश व उनके तीन अज्ञात लोगों ने साथियों ने उसके साथ मारपीट की शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर उसने कोर्ट की शरण ली। पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर उगी, मारपीट, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए ठगने वाले प्रबंधक, प्रधानाचार्य समेत छह पर मुकदमा दर्ज Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment