Mar 28, 2022

युवाओं को सरकारी नौकरी देने की तैयारी में योगी सरकार,, जाने नया आदेश

 चुनाव के दौरान यूपी में रहे बेरोजगारी मुद्दे को लेकर सीएम योगी एक्शन में आ गए हैं। शनिवार को हुई अफसरों संग बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर अफसरों को निर्देश भी जारी कर दिए हैं। अपने दूसरे कार्यकाल में युवाओं को सरकारी नौकरी का तोहफा देने जा रही योगी सरकार ने यूपी के सरकारी महकमों में भर्ती की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए अफसरों को निर्देश दे दिए हैं।



योजना भवन में शनिवार को अफसरों संग हुई पहली बैठक में सीएम योगी ने कई मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विभागों के अफसरों को निर्देश दिए किए हैं। अफसरों को जारी निर्देश में सीएम योगी ने कहा, सभी विभागाध्यक्ष रोजगार के मुद्दे को प्राथमिकता से लेते हुए कार्रवाई करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी विभागों में भर्ती अभियान चलाया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा सभी अधिकारी अपने विभागों में भर्ती की प्रक्रिया को गति दें।

विभागों में कितने पद खाली है, इसकी सूची तैयार किया जाय और भर्ती प्रक्रिया को समयबद्ध ढंग से आगे बढ़ाया जाए। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि भर्ती में पारदर्शिता और ईमानदारी को हर हाल में प्राथमिकता पर रखा जाए। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी के पहले कार्यकाल में पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली थी। भर्ती प्रक्रिया को बिना भेदभाव और भ्रष्टाचार के पूर्ण किया किया था।

युवाओं को सरकारी नौकरी देने की तैयारी में योगी सरकार,, जाने नया आदेश Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment