Mar 26, 2022

डीआईओएस कार्यालय पर मृतक शिक्षक की पत्नी का हंगामा, अधिकारी से की अभद्रता

 

अधिकारी से की अभद्रता पुलिस ने महिला को समझाकर घर भेजा
मैनपुरी। मंगलवार को शहर के अवध नगर कॉलोनी की रहने वाली महिला ने डीआईओएस कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान अधिकारी से अभद्रता की गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला को समझाने बुझाने के बाद घर भेज दिया। घटना के संबंध में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है।



कोतवाली क्षेत्र के अवधनगर निवासी महिला के पति की मृत्यु करीब चार वर्ष पूर्व हो चुकी है। एक इंटर कॉलेज में तैनात रहे पति पर गबन का आरोप लगा था। जिस वजह से उनकी ग्रेच्युटी विभाग में रुकी हुई है। हालांकि मृतक आश्रित में पुत्री की नौकरी विभाग में लग चुकी है। मंगलवार को महिला ने डीआईओएस कार्यालय पहुंचकर ग्रेच्युटी के संबंध में डीआईओएस मनोज वर्मा से बात की। आरोप है कि इस दौरान अधिकारी से अभद्रता करते हुए वहां पर हंगामा किया। अधिकारी द्वारा पुलिस को सूचना दी

गई तो मौके पर पहुंची महिला पुलिस हंगामा कर रहीं महिला को कोतवाली ले गई। मामले को लेकर डीआईओएस का कहना है कि मृतक आश्रित में पुत्रों की नौकरी लग चुकी है का मामला शासन को संदर्भित किया गया है। वहाँ से अभी कोई निर्देश प्राप्त नहीं हुए है।
'डीआईओएस द्वारा पुलिस सुरक्षा की भी मांग की गई है। वहीं समाचार लिखे जाने तक मामले में कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने महिला को समझा बुझाकर घर भेज दिया। इस दौरान कार्यालय में काम बंद हो गया और कर्मचारी मौके पर मौजूद होकर तमाशा देखने लगे। आसपास के लोगों में भी मामला जानने की उत्सुकता रही।

डीआईओएस कार्यालय पर मृतक शिक्षक की पत्नी का हंगामा, अधिकारी से की अभद्रता Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment