Mar 30, 2022

बीईओ और शिक्षक नेता का ऑडियो वायरल

 पडरौना। सदर ब्लॉक के बीईओ और एक शिक्षक नेता के बीत एरियर के बारे में हुए बातचीत का आडियो वायरल हो रहा है। इसमें शिक्षक बीईओ पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने की बात कह रहा है, जिस पर बीईओ शिक्षक से कह रहे हैं मान लीजिए मैं भ्रष्टचार में लिप्त हूं।




पडरौना बीईओ देवमुनि वर्मा और एक शिक्षक नेता के बीते फोन पर हुए बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस बातचीत के दौरान एक शिक्षक यह कह रहा है, कि अंतिम तिथि बीत जाने के बाद भी आपने सभी एरियर बिल पर हस्ताक्षर नहीं किया है। इस पर बीईओ यह बता रहे हैं कि कुछ फाइलों पर अभी साइन नहीं किया है। इस पर शिक्षक बीईओ पर आरोप लगा रहे हैं कि इसका मतलब आप भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं, जिस पर बीईओ कहते नजर आ रहे हैं मान लीजिए मैं भ्रष्टाचार में संलिप्त हूं।

इस संबंध में प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार दूबे ने बताया कि मार्च माह में शिक्षकों का ऐरियर बिल वित्त एवं लेखाधिकारी ने बीते 23 मार्च तक मांगा था। 30 से अधिक शिक्षकों के एरियर बिल पर पडरौना बीईओ ने अभी तक हस्ताक्षर नहीं किया। इसी मामले को लेकर 28 मार्च की शाम बीईओ से वार्ता हुई, जिसमें ऐरियर बिल के बारे में जानकारी ली गई है। इसी का आडियो वायरल हुआ है।
 
इस संबंध में पडरौना बीईओ देवमुनी वर्मा ने बताया कि ब्लॉक क्षेत्र के सभी शिक्षकों के एरियर की फाइल वित्त एवं लेखा विभाग को निर्धारित समय पर भेज दी गई। जो नहीं गई वह फाइल अनुशासनात्मक कार्रवाई से संबंधित है। उनके तरफ लगाए जा रहे सभी आरोप निराधार हैं। उनका बात करने का तरीका भी सही नहीं था।

बीईओ और शिक्षक नेता का ऑडियो वायरल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment