Mar 29, 2022

पढ़ाने के समय विद्यालय में सोने वाले निलंबित प्रधानाध्यापक , राज्यपाल पुरस्कार से भी सम्मानित हैं

 बड़ौत पढ़ाई के वक्त विद्यालय में सोने वाले उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़का के प्रधानाध्यापक हारुण अली मनब्बर पर आखिकार गाज गिर ही गई। बीएसए ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही प्रकरण की जांच एबीएसए को सौंप दी है।






राज्यपाल पुरस्कार से सम्मानित उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़का में प्रधानाध्यापक हारुण अली मन्नवर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो वायरल हो रहा था। इसमें प्रधानाध्यापक जमीन पर बोरी बिछाकर सो रहे हैं। इस कमरे में मिड-डे-मील बनाने के बर्तन आदि भी रखे हुए हैं। कमरे के बराबर में कक्षा चल रही है, जिसमें एक अध्यापिका बच्चों को पढ़ा रही है। उधर, इन्हीं प्रधानाध्यापक का एक फोटो भी वायरल हो रहा है, जिसमें यह कुर्सी पर बैठकर सो रहे हैं और दोनों पैर सामने मेज पर रखे हुए हैं। बराबर में अध्यापक- अध्यापिकाएं बैठी हुई है।



बुधवार को यह मामला बीएसए राघवेंद्र के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से प्रधानाध्यापक हारण अली मनव्वर को निलंबित कर दिया। बताया कि प्रधानाध्यापक को बच्चों के भविष्य के साथ जानबूझकर खिलवाड़ करने दायित्वों के विपरीत काम करने, सरकारी कर्मचारी की आचरण नियमावली 1956 का उल्लंघन करने, विद्यालय में स्टाफ रूम में मेज पर पैर रखकर सोने समेत अन्य लापरवाही पर निलंबित कर दिया है। इस प्रकरण की जांच एबीएसए प्रकाश चंद को सौंपी है।

पढ़ाने के समय विद्यालय में सोने वाले निलंबित प्रधानाध्यापक , राज्यपाल पुरस्कार से भी सम्मानित हैं Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment