Mar 27, 2022

स्कूल की छात्राओं ने वार्डन पर लगाया पीटने का आरोप , जानें पूरा मामला

 

उझानी। छतुईया के समीप स्थित कस्तूरबा स्कूल की वार्डन पर छात्राओं ने एक बार फिर अकारण पीटने का आरोप लगाया है। अभिभावकों ने स्कूल गेट के बाहर हंगामा किया। अभिभावकों के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर शांत कर दिया। ब स्कूल के डीसी प्रशांत कुमार ने बच्चों के ब्यान दर्ज कर छात्राओं को पीटने वाली वार्डन को स्कूल से हटाने की बात कहकर मामले को शांत कर दिया।

छात्राओं ने बताया कि दो दिन पहले स्कूल वार्डन ने उनको पीटा था। जिसकी जानकारी छात्राओं ने जब अभिभावकों को दी। अभिभावकों ने जब बीएसए से शिकायत की तो वार्डन ने फिर मारा और खाना भी नहीं दिया। जिसकी जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में अभिभावक स्कूल गेट पहुंचे तो गेट बंद कर अभिभावकों को छात्राओं से मिलने नहीं दिया और पुलिस को बुला लिया। अभिभावकों की सूचना पर बा स्कूल के डीसी प्रशांत कुमार ने स्कूल पहुंचकर छात्राओं से बात करने के बाद वार्डन ममता यादव को स्कूल से हटाने की बात कर मामला शांत कर दिया।

पहले भी लगे हैं आरोप

कस्तूरबा स्कूल छतुईया के वार्डन ममता पर पहले भी छात्राओं को पीटने के आरोप लगे थे। सात माह पूर्व छात्राओं ने रात के 11 बजे मारपीट कर स्कूल कैंपस से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। उस समय भी अभिभावक व छात्राओं ने अधिकारियों से वार्डन को हटाने की मांग की थी। मामला कार्रवाई का भरोसा दिलाकर ठंडे वस्ते में डाल दिया। एक बार फिर छात्राओं ने वार्डन पर अकारण पीटने का आरोप लगाया है। वार्डन ममता अपने ऊपर छात्राओं को पीटने के लगाये जा रहे आरोपों को गलत बताया।


स्कूल की छात्राओं ने वार्डन पर लगाया पीटने का आरोप , जानें पूरा मामला Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment