Mar 5, 2022

शिक्षक बना हैवान:- स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा से दुष्कर्म

 मुजफ्फरनगर। अच्छे बुरे का ज्ञान कराने वाले शिक्षक ने ही हैवानियत की सभी सीमाएं लांघ दी और शिक्षा के मंदिर में 72 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक एवं निजी स्कूल प्रबंधक ने कक्षा तीन की छात्रा के साथ दरिंदगी की। परिजनों ने आरोपी, सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, इनमें एक शिक्षिका भी शामिल है। पुलिस ने मुख्य आरोपी व सहित दो को गिरफ्तार कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है।




पीड़िता (9) शहर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है। छात्रा बुधवार को वह स्कूल गई थी। लेकिन दोपहर में स्कूल से वापस आने के बाद गुमसुम थी। देर शाम उसे पेट में दर्द हुआ तो परिजन एक महिला चिकित्सक के यहां ले गए। तब महिला चिकित्सक ने उन्हें उसके साथ दुष्कर्म होने की जानकारी दी। घर पहुंचने पर छात्रा ने अपने स्कूल के शिक्षक राज कुमार शर्मा (72) पर गलत काम करने का आरोप लगाया। पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार सुबह छात्रा स्कूल नहीं गई। इसी दौरान आरोपी शिक्षक ने पीड़िता के परिजनों को फोन कर अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी। परिजनों ने राजकुमार शर्मा पर दुष्कर्म करने और एक अन्य उदयपाल और शिक्षिका वंदना पर आरोपी की मदद करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने राजकुमार शर्मा और उदयपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल की मान्यता की भी जांच होगी
शहर कोतवाली पुलिस ने स्कूल पहुंच कर भी जांच पड़ताल की है। पुलिस ने बताया कि स्कूल की मान्यता की भी जांच कराई जाएगी। इसके लिए शिक्षा अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।
-छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पॉस्को व दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी व उसका एक मददगार पकड़ा गया है। बालिका को मेडिकल के लिए भेजा है। उसकी रिपोर्ट आने का इंतजार है - कुलदीप सिंह, सीओ सिटी

शिक्षक बना हैवान:- स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा से दुष्कर्म Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment