Mar 26, 2022

एडी बेसिक ने मांगी निलंबित शिक्षक मामले की जांच रिपोर्ट

 

प्रा. वि. नगला बिहारी के शिक्षक ने निलंबन को गलत बताते हुए सहायक शिक्षा निदेशक को लिखा था पत्र
 हाथरस विकास खंड मुरसान के प्राथमिक विद्यालय नगला बिहारी में तैनात शिक्षक पर आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए बीएसए ने निलंबन की कार्रवाई की थी जिसे शिक्षक द्वारा पक्षपात पूर्ण बताते हुए सहायक शिक्षा निदेशक बेसिक अलीगढ़ मंडल अलीगढ़ से शिकायत की थी जिसे लेकर अब एडी ने बीएसए से इस प्रकरण को जांच रिपोर्ट मांगी है।



पिछले दिनों विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक सिद्धार्थ कुमार के खिलाफ बीईओ की संस्तुति पर चोएसए ने निलंबन की कार्रवाई को थी। जिसे लेकर शिक्षक ने सहायक शिक्षा निदेशक बेसिक अलीगढ़ मंडल, अलीगढ़ को पत्र लिखकर कारवाई को गलत बताते हुए निलंबन वापस लिए जाने की मांग

की थी। शिक्षक ने मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया। था जिस पर एडी बेसिक ने बीएसए ने इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट दो मार्च को लिखे पत्र के माध्यम से मांगी थी। अभी तक जांच रिपोर्ट न मिलने पर फिर से 22 मार्च को एडी ने बीएसए को पत्र लिखकर तत्काल जांच रिपोर्ट मांगी है। पत्र में एडी बेसिक ने इस प्रकरण में तत्काल निष्पक्षपूर्वक नियमानुसार जांच कर कार्रवाई में तत्काल अवगत कराने को कहा है। बीएसए शाहीन ने बताया कि इस संबंध में एडी बेसिक को जांच रिपोर्ट हम पहले उपलब्ध करा चुके हैं।

एडी बेसिक ने मांगी निलंबित शिक्षक मामले की जांच रिपोर्ट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment