Mar 27, 2022

परीक्षा के दौरान हेड मास्टर ने छात्रों को पीटा, जाने पूरा मामला

 

सहायल, स्कूल में परीक्षा दे रही कक्षा आठ की छात्रा को हेडमास्टर ने किसी बात को लेकर मार दिया। जिसको लेकर गांव में तनाव पैदा हो गया। सूचना पर सीओ सिटी भी पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों से पूछतांछ की, साथ ही घटना से बीएसए को भी अवगत कराया है।

शनिवार को थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में परीक्षा देने गई छात्रा प्रिया को स्कूल के प्रधानाध्यापक ने किसी बात को लेकर पीट दिया। जिसकी जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। पीड़ित छात्रा प्रिया ने बताया कि वह शनिवार को प्राथमिक विद्यालय छेउक में परीक्षा देने के लिए आई थी। परीक्षा देने के दौरान किसी बात को लेकर हेडमास्टर ने पीट दिया। 



पीड़िता ने बताया कि जब उसने घटना की जानकारी परिजनों को देने को कहा तब विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने उसे देख लेने की धमकी दी। पीड़ित छात्रा प्रिया की मां आरती देवी पत्नी रामदास ने बताया कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक पहले भी छात्रा के साथ मारपीट कर चुके हैं। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी सुरेन्द्र नाथ ने ग्रामीणों व पीड़ित छात्रा के परिजनों से बातचीत की और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। साथ ही सीओ सिटी ने घटना की सूचना संबंधित विभाग के अधिकारियों को दी। थाना पुलिस जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह राठौर ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। इस बाबत बीएसए का कहना है कि जानकारी हुई है। खंड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से जांच कराई जाएगी।

परीक्षा के दौरान हेड मास्टर ने छात्रों को पीटा, जाने पूरा मामला Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment