Mar 29, 2022

दिनदहाड़े शिक्षक का अपहरण, मचा हड़कंप

 

बसखारी पुलिस ने कुछ देर बाद अपहर्ताओं को धर दबोचा, लेनदेन का बताया जा रहा विवाद
 जहागीरगंज (अंबेडकरनगर)। थाना क्षेत्र के इटहुआ सुंदरपुर प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत अध्यापक का शुक्रवार को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में अपहरण करने का मामला सामने आया है। शिक्षक के अपहरण की खबर मिलते हो जहांगीरगंज समेत तीन थानों की पुलिस टीम सक्रिय हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर बुकिया के पास से अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।



1 जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के मंगुराडिला गांव निवासी अमरदीप प्राथमिक विद्यालय इटहुआ सुंदरपुर में बतौर सहायक अध्यापक कार्यरत हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार दोपहर तीन बाइकों से आए 6 बदमाशों ने विद्यालय परिसर से सहायक अध्यापक को बाइक पर बिठाकर दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। इससे हड़कंप मच गया। अन्य शिक्षकों ने तत्काल इसकी सूचना

जहांगीरगंज पुलिस को दी। सूचना मिलते हो वायरलेस सेट पर यह जानकारी अन्य थानों तक पहुंचायी गई। जहांगीरगंज पुलिस के साथ ही आलापुर व बारी पुलिस भी सक्रिय हो गई। बताया जाता है कि कुछ देर बाद बसखारी पुलिस ने बुकिया नहर के पास से शिक्षक सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
इसके बाद जहांगीरगंज पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में पता चला कि शिक्षक ने कुछ समय पहले एक व्यक्ति से ब्याज पर 90 हजार रुपये उधार लिए थे। रुपये चुकता न कर पाने की वजह से उन लोगों ने उनके अपहरण की कोशिश की। एसओ शंभूनाथ ने बताया कि आपसी लेनदेन का मामला है। मामले में अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

दिनदहाड़े शिक्षक का अपहरण, मचा हड़कंप Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment