Mar 27, 2022

प्राथमिक विद्यालय में घुसकर बच्चों को पढ़ा रहीं शिक्षिका की चेन छीनी

 Prayagraj, आसपुर देवसरा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय भूला चंदौकी में सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने क्लासरूम में घुसकर बच्चों को पढ़ा रही शिक्षिका की चेन छीन ली और फरार हो गए। घटना से विद्यालय में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंची, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।



आसपुर देवसरा क्षेत्र के रौजा गांव निवासी ज्ञानती यादव प्राथमिक विद्यालय भूला चंदौकी में शिक्षिका हैं। शुक्रवार को सुबह करीब 9:30 बजे वह कक्षा में बच्चों को पढ़ा रही थीं। तभी एक बाइक से दो बदमाश स्कूल के गेट पर पहुंचे। एक बदमाश गेट पर ही खड़ा रहा जबकि दूसरा शिक्षिका के पास पहुंच गया। वह उनसे बच्चों के ड्रेस के पैसे के बारे में जानकारी लेने लगा। इस बीच अचानक उसने झपट्टा मारकर शिक्षिका के गले से सोने की चेन खींच ली।
वह शोर मचाते हुए बाहर निकलीं, लेकिन तब तक लुटेरा अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर चेन छीनने की घटना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आसपुर देवसरा पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। खबर पाकर अपर पुलिस अधीक्षक ने भी स्कूल पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। कुछ देर बाद खंड शिक्षा अधिकारी सुशील कुमार त्रिपाठी सहित कई शिक्षक भी विद्यालय पहुंचे। शिक्षिका ने घटना की तहरीर आसपुर देवसरा पुलिस को दी है।

प्राथमिक विद्यालय में घुसकर बच्चों को पढ़ा रहीं शिक्षिका की चेन छीनी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment