8 अप्रैल 2022

परीक्षा ड्यूटी से 12 शिक्षक गैरहाजिर, कार्रवाई की संस्तुति

 

बीएसए बोले, पत्र मिलने पर होगी कड़ी कार्रवाई

फतेहपुर। बोर्ड परीक्षा ड्यूटी से गायब बेरिस्क के 12 शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीआईओएस महेंद्र प्रताप सिंह ने बीएसए को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा गया है कि कुछ शिक्षक तो फोन कर बुलाने पर केंद्र व्यवस्थापकों से अभद्रता भी कर चुके हैं। शिक्षकों के गायब रहने से बोर्ड परीक्षा में व्यवधान पैदा हो रहा है।


24 मार्च से 12 अप्रैल तक होने वाली बोर्ड परीक्षा में करीब 1200 बेसिक शिक्षक कक्ष निरीक्षक की ड्यूटी पर लगाए गए हैं। परीक्षा केंद्र में कार्यभार ग्रहण करने के बाद 12 शिक्षक लगातार गैरहाजिर हैं।

इनमें प्राथमिक सराय इदरीश के सहायक पवन सिंह कंपोजिट बकंधा की सहायक रचना मिश्रा, कंपोजिट मथुरादासपुर के सहायक बीएसए को लिखा है। मोहर सिंह, वंदना पटेल, अलका गौतम, कंपोजिट कसेरुवा की सहायक शालिनी शर्मा, कंपोजिट नसीरपुर के सहायक मोहम्मद इसहाक प्राथमिक विद्यालय कोडारबर की सहायक सना नावेद प्राथमिक पिलखिनी इटरौरा की सहायक अंकिता यादव, प्राथमिक विद्यालय बेलाई के सहायक अंकुर कुमार कनौजिया, प्राथमिक फोर्स सादात के सहायक प्रियांश अवस्थी और प्राथमिक विद्यालय रसूलाबाद के सहायक अध्यापक यशवंत कुमार शामिल है। डीआईओएस ने गैरहाजिर शिक्षकों पर कार्रवाई के लिए

बीएसए संजय कुमार कुशवाहा का कहना है कि अभी उन्हें डीआईओएस का पत्र नहीं मिला है। परीक्षा केंद्र में कार्यभार ग्रहण करने के बाद अगर कोई शिक्षक गैरहाजिर चल रहा है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

परीक्षा ड्यूटी से 12 शिक्षक गैरहाजिर, कार्रवाई की संस्तुति Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें