21 अप्रैल 2022

शिक्षक भर्ती के लिए 26 से होगा साक्षात्कार

 

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में शिक्षक भर्ती के लिए 26 से फिर साक्षात्कार शुरू होगा। इसके लिए विश्वविद्यालय के अधिकारिक वेबसाइट पर कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। विभिन्न पदों के लिए चैथम लाइन स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजे से साक्षात्कार होगा।


26 अप्रैल को सेंटर फॉर थिएटर एंड फिल्म में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए इंटरव्यू होगा। एससी वर्ग में आठ, ओबीसी में 10, अनारक्षित में नौ और असिस्टेंट प्रोफेसर कैटेगरी बी में चार अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए अनारक्षित वर्ग के तीन अभ्यर्थियों का साक्षात्कार भी इसी दिन होगा।

27 अप्रैल को जंतु विज्ञान विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर पद के लिए साक्षात्कार होगा। प्रोफेसर पद के लिए अनारक्षित वर्ग से पांच अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। एसोसिएट प्रोफेसर (कीटविज्ञान विशेषज्ञ) के लिए तीन, एससी वर्ग से पांच, ओबीसी से पांच और अनारक्षित वर्ग से आठ अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। इससे पूर्व पांच विभागों के आठ विषयों में 48 अभ्यर्थियों का कार्यपरिषद की बैठक में लिफाफा खोलकर चयनितों को नियुक्ति दे दी गई है।

विदित हो कि इविवि में असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के 596 पदों पर भर्ती के लिए अक्तूबर-नवंबर 2021 में ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। कुल 47 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 356, 40 विषयों में एसोसिएट प्रोफेसर के 170 और 36 विषयों में प्रोफेसर के 70 पद शामिल हैं।

शिक्षक भर्ती के लिए 26 से होगा साक्षात्कार Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें