9 अप्रैल 2022

प्रेरणा पोर्टल पर अनुपस्थित मिले शिक्षकों का एक दिन का वेतन रोका एंव मांगा स्पष्टीकरण

 

प्रेरणा पोर्टल पर अनुपस्थित मिले शिक्षकों का एक दिन का वेतन रोकने रोका एंव स्पष्टीकरण मांगा गया। 

रायबरेली। खंड शिक्षा अधिकारियों BIO के निरीक्षण में अनुपस्थित पाए गए चार सहायक अध्यापकों assistant teacher का एक दिन Day's का वेतन रोक दिया गया है।

इसके अलावा दो शिक्षा मित्र SHIKSHAMITRA और एक अनुदेशक का मानदेय रोकने की भी कार्रवाई की गई है।इन सभी से स्पष्टीकरण तलब किया गया है।


जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA शिवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 2 फरवरी से 6 अप्रैल April तक खंड शिक्षा अधिकारियों BIO ने प्रेरणा पोर्टल पर निरीक्षण किया।

इस दौरान सहायक अध्यापकों teachers में सान्हू कुआं की सीमा सिंह, कंदरावां की नेहा गुप्ता, बाबूगंज की उमा मिश्रा, खरौली पूरे निधान के नवनीत कुमार सोनकर अनुपस्थित पाए गए। इन सभी का एक दिन Day's का वेतन रोका गया है।

इसी तरह जलालपुर बेही की शिक्षामित्र shikshamitra सुनीता कुमारी, जगदीशपुर की अनुदेशक साधना और धर्मदासपुर के शिक्षामित्र ओमप्रकाश अनुपस्थित पाए गए। इनका एक दिन का मानदेय रोका गया है। बीएसए BSA ने बताया कि सभी लोगों से तीन दिन के भीतर बीईओ BIO के माध्यम से जवाब मांगा गया है। स्पष्टीकरण न मिलने या संतोषजनक न होने पर प्रशासनिक कार्यवाही की जाएगी।

प्रेरणा पोर्टल पर अनुपस्थित मिले शिक्षकों का एक दिन का वेतन रोका एंव मांगा स्पष्टीकरण Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें