8 अप्रैल 2022

इंस्टाग्राम पर यूपी बोर्ड का पेपर बेचने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

 

प्रयागराज। इंस्टाग्राम के जरिए यूपी बोर्ड का कथित पेपर बेचने के मामले में शहर की दारागंज थाना पुलिस ने आशुतोष धर द्विवेदी उर्फ आशीष द्विवेदी को गिरफ्तार किया है जबकि उसके साथी माेहित मिश्रा, प्रशांत सिंह, प्रेम चक्रवर्ती को वांछित घोषित किया गया है। ये सभी गोंडा जनपद के रहने वाले हैं। पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस ने गुपचुप तरीके से जेल भी भेज दिया। बाकी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।


इंस्टाग्राम पर कर रहा था आग्रह, खरीद लो मुझसे पेपर

इस बारे में पुलिस का कहना है कि 30 मार्च को यूपी बोर्ड की परीक्षा के दौरान इंटरमीडिएट का पेपर आउट हुआ था। इसी बीच पता चला कि प्रयागराज शहर के बक्शीखुर्द मोहल्ला दारागंज में किराए पर रहने वाला आशुतोष धर द्विवेदी इंस्टाग्राम पर हस्तलिखित पेपर बेचने के लिए लोगों से आग्रह कर रहा था। इसके बाद दो अप्रैल को दारोगा अनिकेत सिंह ने टीम के साथ आशुतोष धर को दबोच लिया। उसके मोबाइल फोन पर इंस्टाग्राम एकाउंट की जांच की गई तो पता चला कि कोतवाली गाेंडा निवासी प्रशांत सिंह और प्रेम चक्रवर्ती को पेपर भेजा था।

29 मार्च को गोंडा से वाट्सएप पर भेजा गया था हाथ से लिखा पेपर

कड़ाई से पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि 29 मार्च की सुबह लक्ष्मीपुर मांझा कोतवाली देहात गाेंडा निवासी मोहित मिश्रा ने उसके वाट्सएप पर हाथ से लिखा हुआ पेपर भेजा था। इस आधार पर आशुतोष धर व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर दारागंज धर्मेंद्र दुबे का कहना है कि जांच में पता चला था कि इंटरमीडिएट अंग्रेजी का जो प्रश्नपत्र उसके मोबाइल पर मिला था, वह प्रयागराज के परीक्षार्थियों को नहीं दिया गया था। यानी वह किसी काम नहीं आया लेकिन फिर भी गैरकानूनी हरकत करने पर एक्शन लिया गया है।

इंस्टाग्राम पर यूपी बोर्ड का पेपर बेचने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें