11 अप्रैल 2022

महिला शिक्षामित्र को मैसेज करने वाले सहायक अध्यापक की पिटाई

 उत्तर प्रदेश में रामपुर के एक सरकारी स्कूल में साथी महिला शिक्षामित्र को एक सहायक अध्यापक द्वारा कथित रूप से अश्लील मैसेज करना और फोन करना भारी पड़ गया। शिक्षा मित्र के पति ने स्कूल में बच्चों के सामने ही अध्यापक की चप्पल से जमकर धुनाई कर दी।अब यह धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है। मामला रामपुर के थाना मिलक खानम के क्षेत्र शादी नगर हजीरा में प्राथमिक विद्यालय  है।






इस प्राथमिक विद्यालय में उस वक्त बड़ा हंगामा खड़ा हो गया, जब स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षा मित्र के पति ने स्कूल में आकर सहायक अध्यापक को चप्पल से जमकर पीट दिया। साथ ही सहायक अध्यापक के सारे कपड़े फाड़ दिए। किसी ने इस हंगामे का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया  पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल होने से यह मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।



बताया जा रहा है कि सहायक अध्यापक Assistant teacher साथ में कार्यरत महिला शिक्षा मित्र के फोन पर मैसेज message करता है और अश्लील मैसेज message भेज कर उसे परेशान करता है। इसी से नाराज होकर उसके पति ने सहायक अध्यापक Assistant teacher की चप्पलों से धुनाई कर दी। स्कूल school के बच्चों के सामने ही सहायक अध्यापक Assistant teacher के सारे कपड़े फाड़ दिए।

महिला शिक्षामित्र को मैसेज करने वाले सहायक अध्यापक की पिटाई Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें