Apr 1, 2022

प्राथमिक विद्यालय का गेट गिरा, दबने से तीन बच्चे घायल

 धर्मसिंहवा सांधालांक क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बरईपार में सोमवार को बाउंड्री में लगा गेट गिर गया। गेट में दबकर तीन बच्चे घायल हो गए हैं। शिक्षकों ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को सीएचसी मेहदावल पहुंचाया प्राथमिक विद्यालय बरईपार में मध्याहन भोजन करने के बाद बच्चे खेल रहे थे। उसी बीच कुछ बच्चे बाउंड्रीवाल के गेट के पास खेलने






लगे बच्चे बाउंड्रीवाल के गेट पर लटके हुए थे। उसी दौरान पेट और स्कूल की बाउंड्रीवाल टूटकर गिर गया, जिसके नीचे तीन बच्चे दब गए पायल बच्चों में सत्यम पुत्र पूर्णमासी, नीलेश पुत्र हरिकेश, खुशी पुत्र दीनबंधु शामिल है। घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई सूचना पर ग्रामीण स्कूल में पहुंच गए। शिक्षकों ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को मेहदावल सामुदायिक रहा है।



स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है। इस संबंध में बीईओ सांधा गीतांजलि पांडेय ने बताया कि ब्लॉक में क्षेत्र के प्रधान व शिक्षकों के साथ संगोष्ठी चल रही थी। उसी बीच सूचना मिली की बरईपार प्राथमिक विद्यालय की गेट और बाउंड्रीवाल गिर जाने से कुछ बच्चे घायल हो गए हैं। बच्चों का इलाज सीएचसी मेंहदावल में चल रहा है.

प्राथमिक विद्यालय का गेट गिरा, दबने से तीन बच्चे घायल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment