Apr 15, 2022

बेसिक स्कूल के प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई की मांग

 बुलंदशहर छोयोनगर क्षेत्र के गांव अहमानगर स्थित बेसिक स्कूल के प्रधानाध्यापक पर कई तरह के आरोप लगाकर मुख्यमंत्री और डीएम को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरी ओर प्रधानाध्यापक ने लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।






ग्राम प्रधान कैलाश चंद और ग्राम शिक्षा समिति की ओर से सोएम और डीएम को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रधानाध्यापक द्वारा विद्यालय में वित्तीय अनियमितता बरती जा रही है। स्कूल में बच्चों से झाडू लगवाई जाती है और एमडीएम का खाना बनवाया जाता है। स्कूल में बच्चों के पंजीकरण में भी



खेल हो रहा है। स्कूल में रोजाना बच्चों को फर्जी उपस्थिति लगाई जाती है। ग्राम शिक्षा समिति को किसी काम की जानकारी नहीं दी जाती है। ग्राम प्रधान के स्थान पर एसएमसी अध्यक्ष का नाम जोड़ रखा है। स्कूल में कभी विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक भी नहीं होती है। मुख्यमंत्री और डीएम को यह शिकायत देकर प्रधानाध्यापक पर कारवाई करने और उसे निलंबित करने की मांग की है। वहीं, दूसरी और पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुभाष चंद्र ने लगाए गए ने सभी आरोप निराधार बताए हैं। उनका कहना है कि यह आरोप बिना किसी वजह के लगाए जा रहे हैं।

बेसिक स्कूल के प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई की मांग Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment