Apr 1, 2022

फर्जी अभिलेख में नौकरी कर रहे दो प्रधानाध्यापक बर्खास्त

 

 फर्जी अभिलेख में नौकरी कर रहे दो प्रधानाध्यापक बर्खास्त, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला 


परिषदीय विभाग parishadiya vibhag में फर्जी अभिलेख Fake Documents पर नौकरी कर रहे दो प्रधानाध्यापकों Headmaster को गुरुवार की शाम बर्खास्त कर दिया गया। दोनों शोहरतगढ़ व इटवा क्षेत्र के प्राथमिक स्कूलों school पर तैनात थे।बीएसए BSA ने दोनों शिक्षकों techers को बर्खास्त कर बीईओ को मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया है। जिले में अब बर्खास्त शिक्षकों की संख्या 111 पहुंच गई है। शिक्षकों teacher पर लगातार गिर रहे गाज से विभाग vibhag में हड़कंप मचा है।


शोहरतगढ़ क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya नरौड़ा में तैनात प्रधानाध्यापक संजय कुमार शुक्ल पर बर्खास्तगी की गाज गिरी है। वह देवरिया जिले के रामनाथ देवरिया का निवासी है। सिद्धार्थनगर में वह लगभग 10 वर्षों Years से नौकरी कर रहा था। 

उसका अंकपत्र फर्जी मिला है। वह गोरखपुर के बड़हलगंज में तैनात विपणन निरीक्षक संजय कुमार शुक्ल के अभिलेख पर नौकरी करते पाया गया। दूसरा शिक्षक अमरनाथ यादव इटवा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बैरिया खालसा में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात था। उसका भी अंकपत्र फर्जी मिला है। वह संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र के मदया गांव का निवासी है। वह बलिया जिले में तैनात अध्यापक teacher अमरनाथ के अंकपत्र पर नौकरी कर रहा था। दोनों शिक्षकों teacher की बर्खास्त से विभाग vibhag में हड़कंप मच गया है। अब तक जिले में 111 शिक्षक teacher फर्जी अंकपत्र पर नौकरी करते पाए गए हैं।

फर्जी अभिलेख में नौकरी कर रहे दो प्रधानाध्यापक बर्खास्त Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment