4 अप्रैल 2022

अध्यापक पर छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज, जानें क्या है मामला

 जौनपुर। केराकत कोतवाली अंतर्गत टेकरिदह गांव स्थित जूनियर स्कूल के अध्यापक पर कक्षा सात की छात्रा से अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीते मंगलवार को विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा के परिजनों ने छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए अध्यापक की पिटाई की थी, जिससे वह घायल हो दिया था।






टेकुरिडीह गांव के जूनियर के हाईस्कूल के अध्यापक सविराम यादव पर कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा के परिजनों ने केराकत कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था सहरीर के अनुसार उनकी बेटी के साथ अध्यापक द्वारा अश्लील हरकत की गई। घटना से आक्रोशित परिजनों

ने विद्यालय परिसर में पहुंचकर आरोपी अध्यापक की जमकर पिटाई कर दी थी। इससे अभी भी घायल अध्यापक का एक निजी अस्पताल में इलाज जा चल रहा है। जबकि अध्यापक का कहना है कि परीक्षा के दौरान अनुशासनहीनता पर उसने छात्रा की पिटाई कर दी थी। शुक्रवार को पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत का कहना है पंड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं चर्चा है कि पीड़ित परिवार के लोग पूरे प्रकरण की शिकायत एसपी से करने के लिए आने वाले थे।

अध्यापक पर छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज, जानें क्या है मामला Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें