Apr 10, 2022

प्राथमिक शिक्षामित्र संघ का शिक्षामित्रों को आज का महत्वपूर्ण संदेश

 प्रदेश के समस्त शिक्षामित्र भाइयों बहनों को दुर्गा अष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं माता दुर्गा जी सभी की रक्षा करें और आने वाला भविष्य सभी का उज्जवल हो सभी के जीवन में खुशहाली हो।।।





प्रदेश के समस्त शिक्षामित्र भाइयों बहनों आप सब से अपील है कि वर्तमान समय में तमाम साथी अलग-अलग ऑडियो वीडियो व पोस्ट डाल रहे हैं तमाम लोग नए विधायकों मंत्रियों से मिलने का काम कर रहे हैं हमारे भी साथी सभी से मिल रहे हैं।।




 लेकिन कुछ लोग अफवाहन बता रहे हैं कि शिक्षामित्र हटा दिए जाएंगे ।



नई शिक्षा नीति में परमानेंट कर दिए जाएंगे।



 कुछ अपने-अपने अलग-अलग विचार दे रहे हैं इससे तमाम शिक्षामित्र भाइयों बहनों में बहुत ही असंतोष है और असमंजस की स्थिति है मैं आप सब से स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि सभी के विचारों को सुनें परंतु धैर्य और साहस के साथ काम करते रहिए वर्तमान सरकार का अभी गठन हुआ है विभागों का बंटवारा हुआ है।।



 माननीय मंत्री गण अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रवास पर जैसे ही वह राजधानी लौटते हैं पुनः एक प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के बैनर के तले सभी विधायकों मंत्रियों के साथ उप मुख्यमंत्रियों और माननीय मुख्यमंत्री से मिलने का काम करेगा।।
 
 इसी सिलसिले में प्रदेश के संगठन मंत्री श्री राम द्विवेदी जी दिल्ली श्री धर्मेंद्र प्रधान जी से मिलने गए हैं ।
 
 वर्तमान समय में शिक्षामित्रों के भविष्य के लिए बदला हुआ है और हम लोग कोशिश करेंगे कि शिक्षामित्र के जीवन में खुशहाली और तरक्की हो परंतु आपको धैर्य के साथ समय की प्रतीक्षा करना होगा और किसी के बहकावे और उकसावे में नहीं आना है।। धन्यवाद



 आप सभी का दिन शुभ हो।।

आपका

शिव कुमार शुक्ला

प्रदेश अध्यक्ष

Uppsms
 

प्राथमिक शिक्षामित्र संघ का शिक्षामित्रों को आज का महत्वपूर्ण संदेश Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment