Apr 13, 2022

यूपी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्र को गोली मारी

 अमेठी : यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे धरौली गांव के एक छात्र की घात लगाकर बैठे हमलावरों ने पहले डंडे से पिटाई की। इसके बाद उसकी कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली दाग दी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद और अन्य के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। सीओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सौरभ सिंह पुत्र सुशील सिंह पंडित दीनदयाल माडर्न विद्यालय में कक्षा दस का छात्र था। उसकी परीक्षा का सेंटर हनफी इंटर कालेज रसूलाबाद में था। मंगलवार को सौरभ उर्फ देवांश अपने दोस्त विशाल सरोज के साथ बाइक से गणित की परीक्षा देने जा रहा था।


कर्पिया- रसूलाबाद मार्ग पर विद्यालय के सौ मीटर पहले ही पुलिया के पास हमलावरों ने सौरभ पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। उसे बाइक से खींच लिया। कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। कुछ दूरी पर महुआ बीन रहे लोग गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे, जहां सौरभ खून से लथपथ पड़ा था। लोगों ने इसकी जानकारी 112 पीआरवी को दी। पखवारे भर पहले कोचिंग क्लास में छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद हुआ था। मामले में लचर पुलिसिंग के चलते मंगलवार को एक गुट के हमलावरों ने आखिरकार छात्र सौरभ सिंह की जान ले ली। पंद्रह दिन पूर्व जमुवारी तिराहे पर दिन दहाड़े हुआ विवाद सुर्खियों में था।

दोस्त की मदद में गई जान : सौरभ को क्या पता था जिस मित्र की मदद के लिए वे आगे बढ़ रहे हैं, वह रास्ता उनके व परिवार के लिए बुरा दिन लेकर आएगा। वर्चस्व की लड़ाई में उनकी जान चली जाएगी।

यूपी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्र को गोली मारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment